Samsung Galaxy M Series Smartphones will launch in india on 28th jan.

Do you know Samsung galaxy M series smartphones will launch in india on 28th January, to know full specifications & features read Fresh News India’s Tech News

सैमसंग इंडिया (Samsung India) ने अपनी नई सैमसंग एम सीरीज (Samsung galaxy M Series) के Smartphones की भारत में लांचिंग तारीख (India Launch Date) का ऐलान अमेज़न इंडिया (Amazon India) पर कर दिया है ।

सैमसंग ने आधिकारिक तरीके से पुष्टि कर ट्वीट ओर ऑनलाइन मार्केटिंग साइट अमेज़न पर सैमसंग गैलेक्सी एम सीरीज (Samsung Galaxy M Series) के स्मार्टफोन के पोस्टर रिलीज कर इसकी जानकारी दी ।

सैमसंग गैलेक्सी एम सीरीज (Samsung Galaxy M Series) के स्मार्टफोन भारत मे 28 जनवरी को लांच होंगे और इनकी बिक्री ऑनलाइन मार्केटिंग साइट अमेजॉन इंडिया (Amazon India) ओर सैमसंग के ऑनलाइन स्टोर (Online Samsung Stores) पर होगी । यह पहली बार है जब सैमसंग अपनी किसी नई सीरीज की शुरुआत सबसे पहले भारत से कर रही है ।

सैमसंग ने भी अब बजट कैटेगरी में कंपीटिशन को ओर दमदार करने वाली है । दरसल सैमसंग गैलेक्सी एम सीरीज (Samsung Galaxy M Series) के स्मार्टफोन बजट कैटेगिरी के स्मार्टफोन्स होंगे, जो 10 से 20 हजार की प्राइस रेंज में आने की पूरी-पूरी संभावना है, हालांकि सैमसंग गैलेक्सी एम सीरीज (Samsung Galaxy M Series) फोन्स के फीचर्स की बात करें तो सैमसंग की तरफ से अभी कोई आधिकारिक तौर पर फीचर्स की जानकारी नहीं दी है ।

लेकिन जिस तरह से अमेज़न इंडिया पर पोस्टर दिखाए गए है उससे यह बात जरूर साबित होती है कि सैमसंग गैलेक्सी एम सीरीज (Samsung Galaxy M Series) के स्मार्टफोन्स में शानदार डिस्प्ले के साथ दमदार प्रोसेसर, बैटरी और कैमरा भी बजट कैटेगिरी के अंदर ही मिलने वाला है ।

सैमसंग गैलेक्सी एम सीरीज (Samsung Galaxy M Series) के स्मार्टफोन्स को लेकर टेक जगत में कयासों का दौर लग रहा है । कयासों की माने को तो आपको 5000 हजार mAH की बड़ी बैटरी के साथ इन्फिनिटी वी डिस्प्ले,ड्यूल रियर कैमरा सेटअप, फिंगरप्रिंट सेंसर मिलेगा ।

Video Credit: TechDroider

वही टेक जगत के कयासों ओर लीक रिपोर्ट्स की मानें तो सैमसंग 3 से 4 फोन अपनी नई एम सीरीज में लांच कर सकती है । जिसके नाम गैलेक्सी एम10, गैलेक्सी एम20, गैलेक्सी एम30 और गैलेक्सी एम50 हो सकते है ।

वही लीक्स के अनुसार गैलेक्सी एम10, (Samsung Galaxy M10) में आपको सिंगल रियर कैमरा मिलेगा, गैलेक्सी एम20, (Galaxy M20) में डुअल रियर कैमरा और गैलेक्सी एम30 (Galaxy M30) में ट्रिपल रियर कैमरा देखने के साथ में इनहाउस Exynos 7885 प्रोसेसर होगा और इसमें 4 जीबी रैम मिल सकता है । सैमसंग के गैलेक्सी एम10 की शुरुआती कीमत 9 हजार से शुरू हो सकती है । और गैलेक्सी एम20 की शुरूआती कीमत 15 हजार से शुरू हो सकती है ।

लीक्स और कयासों का दौर चलता रहेगा लेकिन यह सब तो लांच इवेंट के दिन स्पष्ट होगा । कि सैमसंग अपनी नई एम सीरीज के स्मार्टफोन्स को किस कीमत पर , कितनी रैम मैनेजमेंट, और कितने अच्छे प्रोसेसर के साथ इंडियन मार्किट में लांच करता है । अब लांच इवेंट के दिन देखना यह दिलचस्प होगा कि सैमसंग क्या वाकई में नए बदलाव के साथ भारतीय स्मार्टफोन्स बाजार में लोगो को अपनी तरफ आकर्षित कर पाता है या नही?

Please follow and like us:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *